निर्माता ने SRK के घर के बाहर डाला फिल्म साइन कराने को डेरा

4 दिन पूर्व 10
ARTICLE AD
Project-X

क्या शाहरुख खान Project-X नाम की किसी sci-fi फिल्म में काम करने वाले हैं? ट्विटर पर फिल्म का जो पोस्टर जारी हुआ है उसे लेकर निर्माता की क्या प्लानिंग है आइए जानते हैं.

जयंत के ट्विटर हैंडल से लिया गया पोस्टर

नई दिल्ली : तो क्या शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म का नाम Project-X होगा. अगर आप ट्विटर या इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं तो आपको इस बारे में जानकारी होगी. ट्विटर पर इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसके ऊपरी हिस्से में लिखा है What does the future hold for us, यानी भविष्य के गर्भ में हमारे लिए क्या है. चलिए इस कथित फिल्म और उसके पोस्टर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर 'मन्नत' के बाहर पिछले कई दिनों से एक अनोखा प्रदर्शन चल रहा है. यह प्रदर्शन कोई और नहीं बल्कि बेंगलुरु बेस्ड एक फिल्म निर्माता जयंत सीघे कर रहे हैं. सीघे चाहते हैं कि शाहरुख खान (SRK) उनकी फिल्म में काम करने को राजी हो जाएं. इसके लिए उन्होंने ट्वटिर और इंस्टाग्राम पर भी मुहिम चला रखी है.

ये भी पढ़ें : Gauri Khan ने 'मन्नत' की टेरेस का किया जबरदस्त मेकओवर, शेयर कीं PHOTOS

जयंत का न्यू-ईयर रेज्योल्यूशन

इसमें कोई शक नहीं कि पिछले तीन दशकों में शाहरुख खान (SRK) सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक रहे हैं. उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए निर्माता-निर्देशक तमाम तरह के हथकंडे अपनाते रहे हैं. इसी कड़ी में निर्माता जयंत सीघे ने यह कदम उठाया है. उनका न्यू-ईयर रेज्योल्यूशन ही यह है कि शाहरुख खान को अपनी फिल्म में साइन करें, अपने सपने को पूरा करने के लिए वह बेंगलुरु से सीधे मुंबई पहुंच गए.

ये भी पढ़ें : 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं Priyanka Chopra? खुद बताई पूरी प्लानिंग!

जयंत अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले 'मन्नत' के बाहर पहुंचकर नियमित तौर पर ट्वीट और इंस्टा पोस्ट करते हैं. इस दौरान शाहरुख (SRK) से हां के इंतजार के साथ ही वह जूहू बीच पर भी अपना समय बिता रहे हैं. 31 दिसंबर 2020 से ही जयंत लगातार ऐसे पोस्ट कर रहे हैं. जयंत के इस अनोखे अंदाज को इंटरनेट पर अच्छा खासा समर्थन भी मिल रहा है. 

ऐसा है पोस्टर

अपने एक पोस्ट में जयंत ने लिखा कि कल रात मैंने आपका इंटरव्यू देखा और उसके बाद रात में ही यह पोस्टर तैयार किया है. इस पोस्टर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक फ्यूचरस्टिक बाइक पर सवार हैं. जयंत ने जो पोस्टर तैयार किया है, उसमें उन्होंने कमिंग सून लिखा है, जिसका मतलब है कि उन्हें शाहरुख खान (SRK) से हां की पूरी उम्मीद है.

संपूर्ण लेख पढ़ें