Sanjana Raj का फनी Song 'मम्मी की रोटी गोल गोल' हुआ रिलीज, जमकर मिल रहे लाइक

4 दिन पूर्व 7
ARTICLE AD
Sanjana Raj

संजना राज (Sanjana Raj) के इस गाने को एस आर के म्यूजिक से रिलीज किया गया है. इसको लेकर संजना राज ने बताया कि यह एक फनी गाना है. 

नई दिल्ली: बचपन में आपने एक कविता सुनी होगी 'मम्मी की रोटी गोल गोल, पापा का पैसा गोल गोल' लेकिन अब सिंगर एक्टर संजना राज (Sanjana Raj) एक ऐसा ही गाना लेकर आई हैं. जो रिलीज होते ही खूब पसंद किया जा रह है. गाना है 'मम्मी की रोटी गोल गोल', जो एक फनी गाना है. ऑडियंस को इस गाने में नयापन लग रहा है, जिस वजह से यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

संजना राज (Sanjana Raj) के इस गाने को एस आर के म्यूजिक से रिलीज किया गया है. इसको लेकर संजना राज ने बताया कि यह एक फनी गाना है. इसमें अलग कांसेप्ट है, जिस वजह से लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने कहा कि पहले बच्चों के लिए नए नए गाने खूब आते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. इसलिए हमने इस मजेदार गाने को बच्चों को ध्यान में रखकर ही बनाया है, जो बच्चों और बड़ों को भी पसंद आ रहा है. 

उन्होंने बताया कि गाना 'मम्मी की रोटी गोल गोल' का लिरिक्स योद्धा सिंह ने बनाया है. म्यूजिक गोलू गगन का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. संजना ने अपने ऑडियंस से खास तौर पर ये अपील की कि वे इस गाने को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुँचाने में मदद करें. क्योंकि इस गाने में नयापन है और मजेदार है. जल्द ही इसका वीडियो भी आयेगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें