'शायरी की डायरी' के संस्थापक Aditya Kumar लेखकों को दे रहे सुनहरा मौका!

3 दिन पूर्व 9
ARTICLE AD
Aditya Kumar

'शायरी की डायरी' (Shayari Ki Diary) की पेज पर अब लेखक भी लिख सकते हैं अपनी कहानी, मिलेगा 'संस्थापक आदित्य कुमार (Aditya Kumar) का साथ!

नई दिल्ली: कंटेंट क्रिएटर, स्क्रिप्ट राइटर और कवि को 'शायरी की डायरी' के संस्थापक आदित्य कुमार (Aditya Kumar) अपने साथ काम करने का सुनहरा मौका दे रहे हैं. जी हां, आदित्य अपने फेमस पेज 'शायरी के डायरी' (Shayari Ki Diary) के माध्यम से कई राइटर्स की मदद कर रहे हैं. 

दरअसल, आदित्य इन राइटर्स की कहानियों और कविताओं को अपने पेज के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचाते हैं, जिससे उन्हें एक अच्छा प्लेटफार्म मिल जाता है. एक तरफ जहां पिछले साल कई लोगों की नौकरियां गई. वहीं, आदित्य कुमार (Aditya Kumar) ने कई राइटर्स को अपने पेज के माध्यम से जोड़कर उनको काम दिया. 

आदित्य कुमार (Aditya Kumar) से अभी भी कुछ नए राइटर्स जुड़कर काम कर रहे हैं, जिसके चलते ऑडियंस को एक अच्छा कंटेंट तो मिल ही रहा है. साथ ही राइटर्स और कवियों की एक अच्छी टीम भी बन रही है, जो आने वाले डिजिटल युग में ऑडिएंस को एक अच्छा कंटेंट परोसेगी. 

अगर, आप भी एक अच्छे कवि और लेखक हैं, तो 'शायरी की डायरी' (Shayari Ki Diary) के पेज पर जाकर आदित्य से संपर्क कर सकते हैं. वहीं, आदित्य अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी काफी लोगों की मदद करेंगे.

बता दें कि, आदित्य कुमार (Aditya Kumar) बहुत जल्द अपनी कंपनी 'विब्राटिक मीडिया' के ज़रिए कई आर्टिस्ट और एंटरटेनर्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देंगे, जिन्हें वह अलग-अलग प्लेटफार्म पर प्रोमोट भी करेंगे. खास बात यह है कि 'Vibratic Media' 'शायरी की डायरी' की ही एन्टिटी है, जिसके संस्थापक आदित्य कुमार ही है.

संपूर्ण लेख पढ़ें