अमृता फडणवीस का नया गाना हुआ रिलीज, मिले 40 हजार से ज्यादा डिसलाइक

1 सप्ताह पूर्व 6
ARTICLE AD

नई दिल्लीः सिंगर अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) यूं तो अकसर चर्चा में रहती हैं, पर चर्चा में रहने की वजह सिर्फ उनके गाने नहीं हैं, वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी भी हैं. 

दरअसल, यूट्यूब पर उनका एक नया मराठी गाना 'तिला जगू द्या' (उसे जीने दो) रिलीज हुआ है. हालांकि, अमृता के लिए यह अच्छा अनुभव नहीं रहा, क्योंकि अधिकतर श्रोता उनके गाने को नापसंद कर रहे हैं.

‘लाइक’ से कहीं ज्यादा मिले ‘डिसलाइक’
भाई दूज के दिन रिलीज हुए इस गाने को टी-सीरीज मराठी ने लॉन्च किया है. यह गाना महिलाओं के सशक्तीकरण पर आधारित है. लेकिन इस गाने को लोगों ने लाइक से ज्यादा डिसलाइक किया है. कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना ढिंचैक पूजा से की है.

इस गाने को अब तक 40 हजार के करीब लोग डिसलाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं, इस गाने के बारे में लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खराब टिप्पणियां भी कर रहे हैं. 

तस्वीरें हो गई थीं वायरल
बता दें कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अकसर चर्चा में रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वह एक मीटिंग में नजर आ रही थीं. इस दौरान उनकी टेबल पर कुछ खाली पन्ने पड़े दिख रहे थे, जिस पर लिखा था, 'फोटो लेते रहो'.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें