सामने आया Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी की PHOTO का सच!

4 दिन पूर्व 6
ARTICLE AD
Anushka Sharma

बीती रात से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी है. जानिए क्या है सच्चाई

नई दिल्ली: कल क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया में उस समय खुशी की लहर छा गई जब खबर आई कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी की किलकारी गूंज उठी है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर विराट अनुष्का की तस्वीरें और बधाई का तांता लग गया. वहीं इसके बाद बीती रात से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी है. लेकिन हम आपको इसकी सच्चाई बताने जा रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोमवार दोपहर मुंबई के एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया. मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं, ये खुशखबरी किसी और ने नहीं बल्कि खुद विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की. इस पोस्ट के बाद से ही लोगों के बीच वीरुष्का (Virushka) की बेटी की झलक देखने की बेकरारी बढ़ गई. 

इसी बेकरारी के चलते सोशल मीडिया पर एक नवजात के साथ एक महिला की तस्वीर वायरल होने लगी, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ हैं. देखिए ये तस्वीर...

মায়ের কোলে ছোট্ট সোনা 
Congratulations @AnushkaSharma & @imVkohli on ur beautiful baby girl! Lots of love & good health to all of u

#ViratKohli #AnushkaSharma #Virat pic.twitter.com/tkaAoK0akh

— Rajib Kabiraj (@Teammodibjp) January 11, 2021

के जरिए शेयर की. उसके बाद से ही फैंस लगातार इस कपल के लिटिल एंजल की एक झलक देखने को बेताब हैं. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ हैं. लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है.

आपको बता दें कि यह तस्वीर विराट अनुष्का की बेटी की नहीं बल्कि एक एजेंसी फोटो है. यह एजेंसी मीडिया हाउसेज को लाइफस्टाइल और न्यू बॉर्न बेबीज जैसी खबरों के लिए तस्वीरें उपलब्ध कराने का काम करती है. जानकारी के अनुसार तस्वीर 2009 से ही  इंटरनेट पर कई बार देखी जा चुकी है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें