सेक्स चैट में इस एक्टर की खतरनाक बातें पढ़कर हैरान हुई एक्स वाइफ, बोली- 'वह ड्रैकुला है'

3 दिन पूर्व 7
ARTICLE AD
Armie Hammer

यह मुद्दा तब गरमा गया, जब आर्मी हैमर (Armie Hammer) की चैट सामने आईं, जिसमें यह स्पष्ट रूप से बताया गया कि अभिनेता इस मामले में 'दरिंदा' है.

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर (Armie Hammer) के सेक्स और उनकी यौन कल्पनाओं के बारे में पूरी तरह से खुलासे हो चुके हैं. बीते दिनों उनकी एक सेक्स चैट जमकर वायरल हुई इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर आर्मी हैमर (Armie Hammer) के बारे में जमकर निंदा की जा रही है. लेकिन अब उनकी पूर्व पत्नी एलिजाबेथ चेम्बर्स का भी रिएक्शन इस बारे में आ चुका है. 

यह मुद्दा तब गरमा गया, जब आर्मी हैमर  (Armie Hammer) की कथित चैट सामने आईं, जिसमें यह स्पष्ट रूप से बताया गया था कि अभिनेता अपने बेडरूम में इस बात की पुष्टि करने से लेकर पसंद करता है कि वह 'दरिंदा' है और अपनी प्रेमिका को 'स्लेव' कह रहा है और अपनी सभी यौन कल्पनाओं को पूरा कर रहा है. अब तक इस मामले पर अभिनेता या उनकी टीम ने आरोपों का जवाब नहीं दिया है.

Multiple victims of Armie Hammer came out saying he used his fame to manipulate em to have sex, calling em "kitties" and drink their BLOOD, now WHAT IN HANNIBAL LECTER??? pic.twitter.com/LWxgZdXC4t

— tevin  (@tevinauguste) January 10, 2021

एक समय जब वह पूर्व पत्नी एलिजाबेथ चेम्बर्स से शादी कर रहे थे तब वह काफी अलग थे. उनकी शादी 10 साल साथ रहने के बाद टूट गई. एलिजाबेथ के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की थी कि वह लिली जेम्स के साथ रिलेशनशिप में थे और इसी बेवफाई के कारण उनका तलाक हुआ. 

Cancel Armie Hammer for this tweet alone please. https://t.co/qznLbA3JMK

— (@thematthewfrank) January 11, 2021

अब उनकी पूर्व पत्नी एलिजाबेथ ने चैट में सेक्स मामलों में लगे हालिया आरोपों पर, कहा कि यह उनके लिए एक शॉकिंग घटना के रूप में आया है और ये सब जानने के बाद अब  'आर्मी एक राक्षस जैसा लग रहा है'.

बता दें कि आर्मी हैमर  (Armie Hammer) 2017 में 'इन कॉल मी बाय योर नेम' में उनकी भूमिका के लिए सबसे अधिक जाना जाता है. वह अगली फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल में दिखाई देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें