Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने सलमान खान पर लगाए आरोप, कहा- Interested नहीं दिखते...

1 सप्ताह पूर्व 6
ARTICLE AD
बिग बॉस 14

विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ के हाल के एपिसोड में कंटेस्टेंट कविता कौशिक और एजाज खान के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि बिग बॉस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

नई दिल्लीः टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आए दिन झगड़े होते रहते हैं. लेकिन शो के मंगलवार के एपिसोड में एक ऐसा झगड़ा हुआ कि धक्का-मुक्की तक बात पहुंच गई. कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने एजाज को धक्का दिया था, जिससे एजाज बहुत गुस्सा हो गए थे. 

मामले ने इतना तूल पकड़ा कि बिग बॉस को हस्तक्षेप करना पड़ा. बिग बॉस ने कहा कि कविता ने जो धक्का दिया, उसमें उनकी नीयत एजाज को चोट पहुंचाने की नहीं थी. 

कविता को बता रहे गलत
शो में सभी कंटेस्टेंट कविता (Kavita Kaushik) को समझाने की कोशिश करते दिखे. वे सभी कहते हैं कि धक्का मारना ठीक नहीं है, तुम बुरी नजर आओगी. एजाज से झगड़े के दौरान कविता इतनी गुस्से में थी कि उसने सलमान खान और मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा, 'बुरी तो मैं लग ही रही हूं. ये मुझे गेम नहीं खेलने देते, झुंड बनाकर बैठते हैं. पीछे से आवाजें निकालते हैं. गालियां देते हैं. ये चीज टीवी पर नहीं दिखाई जाएगी.' 

टीवी पर दिखाते हैं कुछ और
वह आगे कहती हैं, 'दिखाया ये जाएगा कि खाने को लेकर बहस हुई और कविता ने ऐसे झगड़ा कर दिया. मैं बुरी दिखूंगी. मुझे अब दिन-ब-दिन बुरा नहीं दिखना है.

ये भी पढ़ेः छोटी ड्रेस में सनी लियोनी हुईं और भी Seductive, नजर हटा नहीं पाएंगे

मैं अब किसी का टॉर्चर क्यों सहूं. क्या ये फेयर है. क्या मुझे कोई मौका मिलता है कि मैं अपना पक्ष रखूं. सलमान सर के सामने रखती हूं तो वो इंटरेस्टेड नहीं दिखते. वो एजाज को बोलते हैं कि अरे आप बहुत अच्छे जा रहे हैं. बहुत सही दिख रहे हैं.'

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें