Bigg Boss 14: Devoleena Bhattacharjee कि एक हरकत ने Eijaz Khan को किया नाराज

1 महीना पूर्व 16
ARTICLE AD
Bigg Boss 14

देवोलीना बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में भले ही धमाल मचा रही हैं, लेकिन एजाज खान (Eijaz Khan) उनसे खफा हैं. एजाज खान की नाराजगी की क्या वजह है ये हम आपको बताएंगे. 

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीआरपी में अचानक काफी उछाल आया है. बिग बॉस के घर के अंदर के नए चेहरे और खेल दर्शकों को काफी लुभा रहे हैं. पर इस सीजन का एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो इन दिनों थोड़ा नाराज है. एजाज बिग बॉस 14 के विनिंग कैंडीडेट के तौर पर अपनी पहचान बना रहे थे. अचानक उन्हें व्यक्तिगत कारणवश बीच में बाहर निकलना पड़ा. चैनल ने तय किया कि जब तक उनकी बिग बॉस के घर में वापसी नहीं हो जाती, तब तक टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उनकी प्रॉक्सी के तौर पर बिग बॉस के घर में रहेगी.

दोवोलीना मचा रही हैं धमाल

देवोलीना बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर पर धमाल मचा रही है. पर हाल ही में उसने ऐसा कुछ किया, जो एजाज (Eijaz Khan) को रास नहीं आया. वो क्या था?

देवोलीना से पूछा गया था ये सवाल

दरअसल, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में जाने के ठीक पहले उनसे यह सवाल पूछा गया था कि इस बार बिग बॉस के विजेता कौन हो सकते हैं? देवोलीना ने इस सवाल के जवाब में तीन नाम लिए, रुबीना, अभिनव शुक्ला और राखी सावंत. उसका नाम नहीं लिया, जिसकी जगह प्रॉक्सी में वो अंदर जा रही थी.

एजाज खान की प्रॉक्सी हैं देवोलीना

इस बात से एजाज (Eijaz Khan) नाखुश और नाराज भी हैं. उनका मानना है कि जल्द ही वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में री एंट्री करेंगे और अपनी जगह लेंगे. उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें पहले की ही तरह प्यार देंगे और बाजी जितवाने में मदद करेंगे.

एजाज (Eijaz Khan) बिग बॉस (Bigg Boss 14) हाउस में वापसी के बाद क्या नया गुल खिलाते हैं और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की बात को कैसे गलत सिद्ध करेंगे, यह देखना मजेदार तो होगा ही. दर्शकों को भी कुछ नया देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: पवित्रा का हाथ मांगने पहुंचे एजाज खान! भाई के आगे कर दी ऐसी बात 

संपूर्ण लेख पढ़ें