Deepika Padukone ने इस वजह से की Ranveer Singh से शादी, जानिए वजह

1 महीना पूर्व 16
ARTICLE AD
Deepika Padukone Ranveer Singh

दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer) की जोड़ी टॉप बॉलीवुड कपल की लिस्ट में शामिल हैं. ऐसे में हर कोई इनकी लव स्टोरी की नई-नई बातों को सुनने के लिए तैयार रहता हैं. अगर आप भी इस कपल के फैन हैं तो आपके लिए इन दोनों से जुड़ी क्यूट स्टोरी सामने आई है.  

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फैशनिस्टा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इन दोनों को साथ देखने पर फैंस की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहता है. इन दोनों की जोड़ी को देख लोग #couplegoals का भी उदाहरण देते हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे से काफी अलग लगते हैं जैसे कि हम बात करें इनके फैशन सेंस की तो उसमें जमीन आसमान का फर्क है. क्योंकि जिस तरह का ड्रेसिंग सेंस रणवीर सिंह का है वैसा दीपिका का दूर-दूर तक नहीं है. तभी तो अक्सर रणवीर अपने अनोखे स्टाई को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 

खैर यह तो हो गई दोनों के फैशन सेंस की बात, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका ने रणवीर से ही शादी क्यों की? अगर नहीं तो कोई बात नहीं क्योंकि हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने रणवीर से शादी क्यों की है. 

दीपिका ने बताया की कैसे दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) में उन्हें क्या पसंद आया जिसको लेकर उन्होंने रणवीर को अपना लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला लिया था.दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा, ‘शादी के बाद भी हम दोनों एक-दूसरे को दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं. हम आठ साल से साथ हैं. मुझे लगता है कि यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है. रणवीर ने मुझे पहले दोस्त बनने के लिए कहा न कि पार्टनर. हम दोनों ने एक दूसरे को दोस्त माना और यही वजह है कि हम एक दूसरे से जुड़ गए हैं, भले ही हम बहुत अलग लोग हैं.’

यह भी पढ़िए: Akshay Kumar की पहली गर्लफ्रेंड ने उन्हें किया था रिजेक्ट, कहा- 'मुझे Kiss करना नहीं आता था'

अब बात करें दीपिका (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्मों की तो वह 2021 में धमाल मचाने वाली हैं क्योंकि जानकारी के मुताबिक दीपिका ने कई बड़ी फिल्में साइन की हैं जो कि 2021 में रिलीज भी होंगी. अगर आप दीपिका के फैन हैं तो उन्हें बिग स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हो जाइए. इतना ही नहीं दीपिका बड़े पर्दे पर अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगी. बता दें, शादी के बाद इन दोनों की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ नजर आने वालें हैं. हालांकि, यह फिल्म रिलीज तो 2020 में होने वाली थी, लेकिन कोरोना काल के चलते फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया गया था. 

संपूर्ण लेख पढ़ें