'सत्यमेव जयते' स्टाइल में Divya Khosla ने मनाया जन्मदिन, अलग रूप में आईं नजर

1 सप्ताह पूर्व 4
ARTICLE AD
दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार भी दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह अपना काम शुरू कर चुकी हैं. सत्यमेव जयते 2 फिल्म की सेट पर उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

नई दिल्ली: दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह अपना काम शुरू कर चुकी हैं. सत्यमेव जयते 2 (satyamev jayate 2) फिल्म के सेट पर अपने हजबैंड और टी-सीरीज (T-Series) के कर्ताधर्ता भूषण कुमार (Bhushan Kumar), निर्देशक मिलाप जावेरी (Milap Javeri) और फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिव्या ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. दिव्या के लिए यह ओकेजन इसलिए भी अहम था, क्योंकि वह काफी समय के बाद सेट पर नजर आईं. हालांकि, इस बीच उनकी एक एलबम 'तेरी आंखों' में काफी मशहूर हुई है.

दिव्या खोसला कुमार एक्टिंग के अलावा निर्देशन भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वे कई और कामों में सक्रिय रहती हैं. उनके मल्टी टास्किंग होने के उनके पति दीवाने हैं. अपने जन्मदिन पर दिव्या ने गोल्डन लहंगा, लाल चोली और लाल दुपट्टे का कॉम्बिनेशन चुना था. इन कपड़ों में दिव्या बेहद सुंदर नजर आ रही थीं. सेट पर मौजूद लोगों के सामने दिव्या ने केक काटा और सबको खिलाया.

दिव्या के हजबैंड भूषण कुमार भी अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर पहुंचे. दिव्या को उनका सेट पर आना काफी अच्छा लगा. बता दें कि दिव्या प्रोडक्शन के कामों में दिलचस्पी लेती हैं और बिजनेस की बारीकियां समझती भी हैं.

बता दें, लंबे समय बाद दिव्या बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथिया' के बाद ही शादी कर ली थी. वे इस फिल्में अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं. इसके अलावा दिव्या ने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म 'यारियां' भी डायरेक्ट की थी. 

ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान को कितने पसंद हैं फ्रेंच फ्राइज, फोटो देख लगा सकते हैं अंदाजा

संपूर्ण लेख पढ़ें