BB 14: Kavita Kaushik और Aly की लड़ाई में पिस गईं जैस्मिन, एजाज को लगा डर

1 महीना पूर्व 11
ARTICLE AD
बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में घरवाले हर दिन एक नया विवाद खड़ा कर देते हैं. मंगवार के एपिसोड में भी एली और कविता कौशिक के बीच जमकर लड़ाई हुई. 

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में हर दिन एक से बढ़ कर एक ड्रामा देखने को मिलता है. मंगलवार यानी कल रात भी ऐसा ही देखने को मिला. कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच काफी बहसबाजी हुई. घरवाले भी कविता कौशिक पर भड़के नजर आए. इसके साथ ही बिग बॉस के घर में एक बार फिर भूत और निगेटिव एनर्जी की बात हुई है. हर साल बीबी हाउस में ये मुद्दा जरूर उठता है. 

घरवालों को लगा डर
घरवालों ने एक-दूसरे से न‍िगेट‍िव एनर्जी के होने के एहासास की बात कही. पवित्रा (Pavitra Punia) ने सुबह ही ये बात छेड़ दी. इसके बाद एजाज (Eijaz Khan) ने भी काली परछाई की बात कही. फिर क्या था, रूबीना, निक्की और अभिनव ने भी हां में हां मिलाई और कहा कि वे रात में डर से सो नहीं पाए. इन सब बातों के बीच कैप्टेंसी टास्क शुरू हो गया. इस टास्क के तहत कव‍िता को एक जिम्मेदारी सौंपी गई कि इस हफ्ते अनुशासन तोड़ने वाले सदस्य का निजी सामान वे बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं. ऐसे में निक्की कविता (Kavita Kaushik) को याद दिलाती हैं कि अली (Aly Goni) ने पवित्रा (Paavitra Punia) को चॉकलेट देकर अनुशासन तोड़ा था. ये बात सुन कर कविता अली का ट्रिमर डस्टबिन में डाल देती हैं. इसके बात पर दोनों में जमकर लड़ाई होती है. 

निक्की ने दिया कविता का साथ
इस टास्क में घरवाले अली गोनी (Aly Goni) की साइड नजर आते हैं. सिर्फ निक्की (Nikki Tamboli) ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का साथ देती हैं. अभ‍िनव (Abhinav Shukla) भी अली का साथ देते हैं और अली का साथ देते हुए डस्टबिन उल्टा कर देते हैं. इसी बीच कव‍िता को समझाने रुबीना (Rubina Dilaik) जाती हैं. इस पर कविता उन्हें चुप रहने को कहती हैं. इस बात को लेकर दोनों में बहस हो जाता है. इस बात से परेशान रूबीना बाहर आ जाती हैं. उनके बाहर आने पर अभिनव (Abhinav Shukla) उन्हें डांटते हैं कि वह बीच में जाकर क्यों बोल रही हैं. रुबीना अपना पक्ष रखती हैं और दोनों में भी कहासुनी हो जाती है. 

कव‍िता ने फेंके अली के जूते
देखते देखते मामला बढ़ जाता है. कव‍िता (Kavita Kaushik) ने गुस्से में अली के सारे जूते बाहर फेंकने के लिए निकाल दिए. गुस्साए अली गोनी बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के दरवाजे पर बैठ गए. उन्होंने बाहर जाने की मांग की. जैस्मिन भी अली गोनी का साथ देती नजर आईं. घर में हो रहे ड्रामें को देखते हुए कविता ने बिग बॉस (Bigg Boss) से हस्तक्षेप करने के लिए कहा. 

टास्क की अवध‍ि समाप्त होने पर बिग बॉस (Bigg Boss) आते हैं. बिग बॉस अली को सजा सुनाते हैं. अली गोनी को एव‍िक्शन के लिए नोमिनेट किया जाता है. जैस्मिन और अभिनव को अली का साथ देने के लिए सजा दी जाती है. इस सबके के बीच निक्की तंबोली काफी खुश नजर आती हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: इन कंटेस्टेंट में कोई एक होगा घर से बेघर, अभिनव बोले- नहीं पड़ता फर्क

संपूर्ण लेख पढ़ें