Kundali Bhagya: अपनी चाल में कामयाब होगी माहिरा, प्रीता से नाराज होगा करण

1 महीना पूर्व 14
ARTICLE AD
Kundali Bhagya

Kundali Bhagya: इन दिनों माहिरा कृतिका के जरिए प्रीता (Preeta) को अपने जाल में फंसा रही है. वहीं माहिरा और शर्लिन मिलकर अक्षय को सपोर्ट कर रही हैं. शादी की तैयारियों में जुटी प्रीता को ये बात पता है कि अक्षय कृतिका को धोखा दे रहा है. ये बात जानने के बाद भी प्रीता लाचार है. 

मुंबई: जी के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में लगातार ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. शादी के बाद भी प्रीता अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है. उधर माहिरा और शर्लिन हर रोज प्रीता की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करने में जुटी रहती है. शर्लिन चाहती है कि प्रीता को लूथरा हाउस से धक्के मारकर निकाल दिया जाए ताकि माहिरा, करण की पत्नी बन सके. 

प्रीता को जाल में फंसाने की कोशिश 
इन दिनों माहिरा कृतिका के जरिए प्रीता (Preeta) को अपने जाल में फंसा रही है. वहीं माहिरा और शर्लिन मिलकर अक्षय को सपोर्ट कर रही हैं. शादी की तैयारियों में जुटी प्रीता को ये बात पता है कि अक्षय कृतिका को धोखा दे रहा है. ये बात जानने के बाद भी प्रीता लाचार है. 

ये भी पढ़ें: KBC Finale: कारगिल Heroes बढ़ाएंगे Big B के शो की शान, आज टेलिकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya)  की अब तक की कहानी में आपने देखा है कि प्रीता कृतिका (Kritika) और पूरे परिवार को अक्षय का सच बताने की कोशिश करता है, लेकिन जानती है कि बिना सबूत के वो ये बात कभी साबित नहीं कर पाएगी. 

अक्षय से माफी मांगने पर मजबूर होगी प्रीता 
वैसे भी रामोना (Ramona) ये बात साबित कर देती है कि प्रीता झूठ बोल रही है. सीरियल 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रामोना प्रीता को खूब खरीखोटी सुनाएगी और उसे अक्षय से माफी मांगने पर मजबूर कर देगी. 

अक्षय को करेगी चैलेंज 
इसके बाद प्रीता अक्षय (Akshay) को चैलेंज करेगी और उसे धमकी देगी कि वो जल्द ही उसकी पोल सबके सामने खोल देगी. वहीं दूसरी तरफ प्रीता की इस हरकत से पूरा परिवार खफा हो जाएगा. करीना पूरी तरह से प्रीता के खिलाफ हो जाएगी. इसके अलावा करण (Karan) भी प्रीता की इस हरकत को देखकर चौंक जाएगा और उससे नाराज हो जाएगा. करण का गुस्सा देखकर प्रीता परेशान हो जाएगी. वह करण का मनाने की कोशिश करेगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रीता किस तरह से करण को सच बताएगी.

संपूर्ण लेख पढ़ें