Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दया बेन की होने वाली है एंट्री, मिले संकेत

1 महीना पूर्व 15
ARTICLE AD
tarak mehta ka ooltah chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन यानी दिशा वकानी का इंतज़ार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं, लेकिन लगता है अब यह इंतज़ार खत्म होने वाला हैं. लेकिन क्या वाकई में ऐसा है? जानिए क्या है सच.  

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा शो है, लेकिन लंबे समय से शो में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) शो से दूर हैं, जिनका इंतजार आज भी उनके फैंस कर रहे हैं. दया बेन पूरे तीन सालों से इस शो से दूर हैं. उन्होंने सितंबर 2017 में मेटरनिटी लीव ली थी, हालांकि इसके बाद वह कभी शो में वापस ही नहीं कर पाईं. हालांकि दया बेन की वापसी को लेकर कई बार खबरें आईं, लेकिन कोई भी खबर सच नहीं निकली. बता दें अब जो दया बेन को लेकर हिंट मिल रहें हैं उन्हें देख कर यही लगता है कि दया शो में जल्द ही नजर आने वाली हैं. जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि शो में खुद उन्हें लाने को लेकर लगातार हिंट दिए जा रहे हैं. 

बता दें शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी का इंतजार फैंस ही नहीं बल्कि शो के मेकर्स और को-स्टार्स भी काफी लंबे समय से कर रहे हैं. वो लोग भी उनके साथ फिर से काम करने के लिए बेताब हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि जब दिशा वकानी शो में हुआ करती थी तब शो में एक अलग ही जान होती थी, साथ ही शो को भी TRP काफी अच्छी खासी मिलती थी. अब देखना यह होगा कि शो में दिए जा रहे हिंट कब हकीकत में बदलते हैं और स्क्रीन पर कब दया बेन को फिर से देखने का मौका मिलता है.

हालांकि 3 साल से शो से दूर दिशा वकानी (Disha Vakani) को लेकर यह भी मीडिया रिपोर्ट सामने आई थी कि वह बच्चे के जन्म के बाद अपने परिवार को समय देना चाहती हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि मामला शो में मिलने वाली फीस से जुड़ा हुआ था. बता दें, दया के जाने के बाद शो से कई पुराने को-स्टार्स ने भी नाता तोड़ दिया है जैसे कि रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) , अंजली मेहता यानी नेहा मेहता (Neha Mehta). यह दोनों कलाकार भी शो से लंबे समय से जुड़े हुए थे लेकिन अब यह भी शो से बाहर हो चुके हैं.  हालांकि इन दोनों का शो से बाहर जाने का क्या कारण हैं इसका पता नहीं लग पाया है.

शो में मची पोपटलाल की शादी की धूम

बात करें, इन दिनों चल रही शो कि स्टोरी की तो आजकल वो नजारा दिखाया जा रहा है, जो सालों से लोगों को इंतजार था. जी हां. हम बात कर रहें हैं पत्रकार पोपटलाल (Popatlal)  की शादी की. हर बार पोपटलाल की शादी को लेकर अटकले लगती थी लेकिन बेचारे पोपटभाई की शादी होते-होते रह जाती थी. इस बार पोपटलाल की शादी हो ही गई, जिसके कारण शो में इन दिनों शादी का माहोल बना हुआ है और सब लोग शादी की खुशी में झूमते नजर आ रहे हैं.

संपूर्ण लेख पढ़ें