Bigg Boss 14: Eijaz Khan को जान कुमार सानू ने कहा कंकाल, टास्क के दौरान उड़ाया मजाक

1 सप्ताह पूर्व 7
ARTICLE AD
एजाज खान

टास्क के दौरान एजाज ने अपनी कूलनेस बनाए रखी, स्पोर्ट्समैनशिप बनाए रखी और टास्क जीतने के लिए आगे बढ़े, जिससे साबित हुआ कि एक्शन शब्दों से ज्यादा लाउड होता है. 

मुंबई: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सभी झगड़े, ड्रामा और मनोरंजन के बीच, अभिनेता एजाज खान ने साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है. हाल ही में घर के लोगों को बिग बॉस ने अपना निजी सामान कमाने के लिए एक टास्क दिया था. टास्क से पहले जान कुमार सानू ने एजाज को शर्मिंदा करते हुए कहा कि वह कंकाल की तरह दिखते हैं, और टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने उन्हें शर्मसार कर दिया था. टास्क के दौरान एजाज ने अपनी कूलनेस बनाए रखी, स्पोर्ट्समैनशिप बनाए रखी और टास्क जीतने के लिए आगे बढ़े, जिससे साबित हुआ कि एक्शन शब्दों से ज्यादा लाउड होता है. 

एजाज के साथ किया बुरा व्यवहार
एजाज खान के कुछ सह-प्रतियोगियों ने अपरिपक्व व्यवहार किया, अनुभवी अभिनेता की ईमानदारी और शांत व्यवहार ने उनके व्यक्तित्व के बारे में बात की और साबित किया कि वे इंडस्ट्री में इतना लंबा सफर क्यों तय करते हैं. बिग बॉस के दिए हुए कार्य में प्रतियोगियों को गेंद इकट्ठा करना और उन्हें एक टोकरी में डालना था. इसी टास्क के दौरान, राहुल ने एजाज को शर्मिंदा करते हुए कहा, 'भैगो चटाई, उमर के लिहाफ नहा रहे हैं (भागो मत, यह तुम्हारी उम्र के लिए अच्छा नहीं है).'

एजाज ने जिता टास्क
आखिरी में एजाज ने इस टास्क को जीत लिया और अपने सभी सामानों को प्राप्त कर लिया, जिसमें उनके कुत्तों का एक फोटो फ्रेम भी शामिल था. कहने की जरूरत नहीं है, अभिनेता एक विशाल पालतू उत्साही है और अपने पालतू जानवरों को अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें