TV इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान ने मौलाना से रचाया निकाह, VIDEO वायरल

1 सप्ताह पूर्व 6
ARTICLE AD
सना खान

वायरल वीडियो में सना खान हिजाब के साथ वाइट एम्ब्रायडरी ड्रेस पहनी हुई है तो व्हाइट कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं. फैंस मुफ्ती और अनस को बधाई देने के साथ-साथ हैरान कर देने वाले रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नई दिल्लीः 'जय हो' फेम एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान ने पिछले माह अपने सोशल पेज पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था. तब उन्होंने धार्मिक कारणों का हवाला देकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था. एक माह ही बीता कि उन्होंने फिर से ऐसी खबर सुनाई कि फैंस हैरान रह गए. दरअसल, इंडस्ट्री छोड़ने वाली सना खान ने हाल ही में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी कर ली है.

सूरत में हुई सना की शादी
उनकी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने गुजरात के सूरत में मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया है. वायरल वीडियो में सना खान हिजाब के साथ वाइट एम्ब्रायडरी ड्रेस पहनी हुई है तो व्हाइट कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं. फैंस मुफ्ती और अनस को बधाई देने के साथ-साथ हैरान कर देने वाले रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में सना खान पति का दामन थाम सीढ़ियों से उतरती दिख रही हैं. एक अन्य वीडियो में सना खान केक काटकर अपने पति को खिलाते हुए नजर आ रही हैं. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सना खान को उनके पति से बिग बॉस फेम अजाज खान ने मिलवाया था. 

पिछले माह ही लिया था इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला
गौरतलब है कि पिछले दिनों ही इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'भाईयों और बहनों...आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.'

शोहरत की जिंदगी को कहा था अलविदा
उन्होंने आगे लिखा था, 'क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं. खास तौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा. इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाए.'

संपूर्ण लेख पढ़ें