Kajol ने Coronavirus को दे डाला ये अनोखा अवॉर्ड, वजह भी बताई

1 सप्ताह पूर्व 6
ARTICLE AD

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और कई मजेदार मीम्स (Memes) शेयर करती रहती हैं. बीते दिन ही काजोल ने करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. उनका ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट के माध्यम से काजोल ने सभी पतियों को एक हिदायत दी. अब एक बार फिर कजोल अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं.

काजोल ने कोरोना को दिया सम्मान
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल कोरोना वायरस को 'टीचर ऑफ द ईयर' के पुरस्कार से सम्मानित करना चाहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'टीचर ऑफ द ईयर अवॉर्ड कोरोना वायरस को जाता है.' अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह महामारी को पुरस्कार क्यों देना चाहती हैं. उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस ने हमें अपनी जीवन में सादगी और आध्यात्मिकता के साथ-साथ अनिश्चितता के बारे में सिखाया है.' No description available.

त्रिभंगा से डिजिटल डेब्यू 
काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में अजय देवगन के साथ देखा गया था. फिल्म में काजोल ने तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्री बाई मालुसरे का किरदार निभाया था. बहुत जल्द वह नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें