Kangana Ranaut ने स्वामी विवेकानंद को बताया अपना 'गुरु', बोलीं- 'जब मैं भटकी राह...'

4 दिन पूर्व 8
ARTICLE AD
kangana ranaut

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को ट्विटर पर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की, और बताया कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उस समय उनकी मदद की जब उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी.

नई दिल्ली: स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekananda) की जयंती पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने 'गुरु' को श्रद्धांजलि दी और कहा कि दुनिया से भ्रमित होने पर उन्होंने उन्हें एक उद्देश्य दिया. कंगना ने मंगलवार को ट्विटर पर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित की, और बताया कि कैसे उनकी शिक्षाओं ने उस समय उनकी मदद की जब उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी.

क्या लिखा ट्वीट में

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'मैंने जब खुद को खो दिया तो आपने तलाशा. जब मुझे पता नहीं था कि कहां चला जाए तो आपने मेरा हाथ पकड़ा. जब मैं दुनिया से भ्रमित हुई और कोई उम्मीद नहीं रही, तब आपने उद्देश्य दिया. आपसे बढ़कर कोई चीज और कोई ईश्वर नहीं है, मेरे गुरु. आप का मुझ पर अधिकार है.'

When I was lost you found me, when I had no where to go you held my hand, when I was disillusioned by the world had no hope you gave me purpose. There is no being no God higher than you my Guru, you own every bit of my being.... #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti pic.twitter.com/h3HG936biM

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 12, 2021

इसके साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हैशटैग नेशनल यूथ डे और हैशटैग स्वामी विवेकानंद जयंती भी लिखा है.

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने लव जिहाद के खिलाफ बने कानून पर दिया ये बयान!

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की तैयारी शुरू कर दी हैं, इस सिलसिले में वह इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैं. उन्हें जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' और 'तेजस' में देखा जाएगा. 'थलाइवी' में वह जय ललिता का किरदार निभाने वाली हैं. यह एक बायोपिक फिल्म है. तो वहींं 'तेजस' में वह एक 'पायलट' के रोल में नजर आएंगी.

 एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें