शादी की 8वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुईं Kareena Kapoor Khan, बताया हैप्पी मैरिज का राज

1 सप्ताह पूर्व 8
ARTICLE AD

Zee News

zeejankari
Hindi Newsबॉलीवुड
Kareena Kapoor Khan

फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, 'एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पेगेटी और वाइन से प्यार था... और दोनों खुशी-खुशी रहने लगे.'

शादी की 8वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुईं Kareena Kapoor Khan, बताया हैप्पी मैरिज का राज

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को आज आठ साल पूरे हो गए हैं. सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. इस मौके पर बेगम करीना कपूर खान ने छोटे नवाब सैफ अली खान को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की है.  

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पेगेटी और वाइन से प्यार था... और दोनों खुशी-खुशी रहने लगे.'

उन्होंने आगे लिखा, 'अब आप लोगों को हैप्पी मैरिज का राज पता है.' उन्होंने स्माइलीज के साथ सैफ अली खान को एनिवर्सरी विश की. 

बता दें कि करीना कपूर खान, सैफ से दस साल छोटी हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. हाल ही में करीना कपूर खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरे को बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

LIVE TV

संपूर्ण लेख पढ़ें