इंटरनेट पर छाया Khesari Lal और Antra का नया गाना 'मौका देके देखा', वीडियो वायरल

1 महीना पूर्व 17
ARTICLE AD
Khesari Lal Yadav

नए गाने में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ अंतरा सिंह (Antra Singh) नजर आ रही हैं. बता दें कि यह गाना खेसारी और अंतरा ने मिलकर गाया है और इसके बोल राजीव कुमार और अजय बच्चन ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक दीपक दिलकश ने दिया है.

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर नए गाने के साथ धूम मचाने आ गए हैं. उनका नया गाना 'मौका देके देखा' (Mauka Deke Dekha) यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. मेकर्स के गाना रिलीज करते ही इसके व्‍यूज धड़ाधड़ बढ़ते ही जा रहे हैं. कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्‍यादा लोग यूट्यूब पर इस वीडियो को देख चुके हैं. 

खेसारी के साथ नजर आईं अंतरा 
खेसारी लाल यादव का यह नया गाना भोजपुरी म्‍यूजिक पसंद करने वालों को जमकर लुभा रहा है. गाने का वीडियो भी अच्‍छा बना है. इसमें खेसारी लाल के साथ अंतरा सिंह (Antra Singh) नजर आ रही हैं. इस जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना खेसारी और अंतरा ने मिलकर गाया है और इसके बोल राजीव कुमार और अजय बच्चन ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक दीपक दिलकश ने दिया है. आप भी यहां ये गाना देखें और एंजॉय करें. 

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav के नए गाने ने मचाया कहर, Kajal Raghwani ने लगाए जमकर ठुमके

बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल की नई फिल्‍म दबंग सरकार (Dabang Sarkar) के 'पागल बनाइबे का रे पतरकी' का वीडियो रिलीज हुआ था. यह गाना भी रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ इसकी वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आई. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं. 

वैसे भी लोगों को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा से पसंद रही है. लिहाजा जब भी यह दोनों स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं तो वह गाना या फिल्म सुपरहिट हो ही जाती है. इसी तरह इस बार भी इनका लेटेस्ट गाना 'पागल बनाइबे का रे पतरकी' भी देखते ही देखते इतना लोकप्रिय हो गया है. 

संपूर्ण लेख पढ़ें