Kuch Kuch Hota Hai के मेकर्स ने अनुपम खेर को नहीं किया याद, अभिनेता ने कसा तंज

2 सप्ताह पूर्व 6
ARTICLE AD

Zee News

Hindi Newsबॉलीवुड
करण जौहर

नई दिल्लीः फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे होने पर फिल्म के कलाकार और सदस्य इस अवसर को अनोखे अंदाज में मनाने में लगे हैं. फिर करण जौहर कैसे पीछे रहते, आखिर वह इस फिल्म के निर्देशक हैं. ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर!

नई दिल्लीः फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे होने पर फिल्म के कलाकार और सदस्य इस अवसर को अनोखे अंदाज में मनाने में लगे हैं. फिर करण जौहर कैसे पीछे रहते, आखिर वह इस फिल्म के निर्देशक हैं.

ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर! लगे ये गंभीर आरोप

इस मौके पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक अनोखा वीडियो शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करण जौहर और अप्रूव मेहता को टैग किया, पर उन्होंने फिल्म के महत्वपूर्ण कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) को टैग नहीं किया. 

अनुपम को यह बात खराब लगी. ट्वीट में उन्हें टैग न किए जाने पर अनुपम ने धर्मा प्रोडक्शन पर तंज कसा.अनुपम ने ट्वीट कर कहा कि वह भी फिल्म में थे, उन्हें भी टैग कर देना चाहिए था. अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा, 'दोस्त, हम भी फिल्म में थे. हमें भी टैग कर दिया होता. खैर...फिल्म का हिस्सा होने पर खुशी हुई.'

Hum bhi the film mein dost. Hum Ko bhi tag kar diya hota. Anyway!! Happy to be part of this film!! @DharmaMovies #22YearsOfKKHH https://t.co/3x5oWdviPF

— Anupam Kher (@AnupamPKher) October 16, 2020

फिल्म में निभाया था महत्वपूर्ण किरदार
अनुपम खेर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में टीना मल्होत्रा (रानी) के पिता और कॉलेज के प्रिंसिपल का किरदार निभाया था.  'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे होने पर काजोल ने कई कार्टून वाले वीडियो शेयर किए हैं. फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें