Mithun Chakraborty के बेटे के खिलाफ रेप की शिकायत, पत्नी पर लगा धमकाने का आरोप

1 सप्ताह पूर्व 7
ARTICLE AD

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर बलात्कार,चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला 15 तारीख को दर्ज किया गया.पीड़िता एक मॉडल है , पीड़िता और महाक्षय दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के साथ वह 2015 से रिलेशनशिप में थी. महाक्षय ने इस दौरान उनसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए.

ये भी पढ़ेंः Sushant Singh Rajput के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, दिल्ली में चल रहा है इलाज

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध
महिला ने आरोप लगाया है कि साल 2015 में महाक्षय ने उन्हें घर बुलाया था. उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी. इसके बाद महाक्षय ने बिना उनकी मर्जी के उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए. बाद में महाक्षय उन्हें शादी करने का झांसा देता रहा. इस तरह उन्हें झांसा देकर कई बार रेप किया.

मां योगिता बाली पर भी आरोप
पीड़िता का कहना है कि इस मामले की शिकायत करने के बाद ‘महाक्षय की मां योगिता बाली ने पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया. पीड़िता ने इससे पहले भी FIR दर्ज करवाने की कई बार कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने FIR दर्ज नही किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

संपूर्ण लेख पढ़ें