हॉलीवुड में Priyanka Chopra को करना पड़ा था स्ट्रगल, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

1 महीना पूर्व 14
ARTICLE AD
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for You) की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका की किताब भी रिलीज हो गई है. 

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने जिस वक्त हॉलीवुड का रूख किया था, उस वक्त वहां उनकी एंट्री के पर्याप्त मौके नहीं थे. प्रियंका स्टोरीज क्रिएट करने के पावर के साथ इसी बात को बदलना चाहती थीं और अब वह खुद एक प्रोड्यूसर बन गई हैं. इस बारे में प्रियंका का कहना है कि एक निर्माता के तौर पर अपनी कहानियों के माध्यम से वह दक्षिण एशियाई लोगों के लिए चीजों को सामान्य (Normal) करना चाहती हैं.

मैंने खुद को एक जगह सीमित नहीं रखा: प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'मैंने खुद को एक जगह सीमित नहीं रखा. मैं जिस बात को महसूस करती हूं, उसे सामने रखने पर यकीन रखती हूं. मैं मिंडी कैलिंग के साथ कॉमेडी कर रही हूं, जो कि शायद हॉलीवुड में बनी कुछ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक होगी, जिसमें आपको सारे कलाकार दक्षिण एशियाई मिलेंगे. मुझे याद नहीं कि ऐसा आखिरी बार कब हुआ होगा इसलिए यह मेरे लिए काफी रोमांचक है. मुझे इस चीज की तलब थी.'

सबको मौका देना चाहती हैं प्रियंका

ग्लोबल स्टार ने आगे कहा, 'जब मैंने यहां काम करना शुरू किया था, तो किसी ने मेरे लिए रास्ते नहीं बनाए थे बल्कि हॉलीवुड में तो दक्षिण एशियाई या मेरे जैसे दिखने वाले लोगों के लिए मौके बेहद ही सीमित हैं. मैं एक ऐसी निर्माता बनना चाहती थी, जो ऐसे अवसर प्रदान करे.'

'टेक्स्ट फॉर यू' फिल्म में दिखेंगी एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा, 'मैं एक रिएलिटी शो भी कर रही हूं, जिसमें संगीत का जश्न मनाने के लिए लगभग सभी समुदाय, जाति के लोग शामिल होंगे. इसमें मैं भारतीय संगीत को वैश्विक मंच पर ले जाने का काम कर रही हूं.' बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for You) की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका की किताब भी रिलीज हो गई है. कुछ ही दिन पहले उन्‍होंने किताब के साथ एक वीडियो शेयर करके बताया था कि उन्होंने पहली बार अपनी किताब को देखा है.

संपूर्ण लेख पढ़ें