Priyanka Chopra ने रीजनल सिनेमा में भी दी हैं फिल्‍में, सुपरहिट रही थी मराठी फिल्‍म

1 महीना पूर्व 18
ARTICLE AD
Priyanka Chopra

ग्‍लोबल आइकन (Priyanka Chopra) पिछले कुछ सालों से रीजनल सिनेमा में भी खासी सक्रिय हैं. उनकी प्रोडक्‍शन कंपनी ने मराठी, भोजपुरी, अस‍मिया में फिल्‍में बनाई हैं, जिनमें कुछ फिल्‍में जबरदस्‍त हिट रहीं.   

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की धूम वैसे तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक है, बल्कि अब तो उन्‍हें ग्‍लोबल स्‍टार कहा जाता है. हालांकि, ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उनका कनेक्‍शन देश की रीजनल सिनेमा (Regional Cinema) से भी है. वैसे भी बरेली जैसे छोटे शहर से होने के कारण उनका जुड़ाव छोटे शहरों से होना लाजिमी है. यही वजह है कि वे रीजनल सिनेमा में कई अच्‍छी कहानियों को सपोर्ट कर रही हैं और उन्‍हें प्‍लेटफॉर्म उपलब्‍ध करा रही हैं. 

मराठी में दीं सुपरहिट फिल्‍में  

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मराठी फिल्‍में (Marathi Movies) भी बनाई हैं. इतना ही नहीं उनकी बनाई एक फिल्‍म 'वेंटीलेटर' तो सुपरहिट रही थी. 2016 में आई इस फिल्‍म ने जमकर कमाई की और टॉप 10 मराठी फिल्‍मों में भी जगह बनाई थी. इसी तरह फिल्‍म 'पानी' भी हिट रही. उन्‍होंने मराठी में और भी फिल्‍में जैसे 'फायरब्रांड', 'के रे रासक्‍ला' भी बनाईं.  

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शेयर किया मेकअप ट्यूटोरियल Video, फैंस बोले- Queen

प्रियंका की प्रोडक्‍शन कंपनी ने बनाई हैं भोजपुरी फिल्‍में

ग्‍लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ी (Priyanka Chopra) की प्रोडक्‍शन कंपनी भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्‍में भी बनाती है. उनकी प्रोडक्‍शन कंपनी पर्पल बैनर ने 'बम बम बोल रहा काशी' (2016) और 'काशी अमरनाथ' (2018) बनाईं हैं. निरहुआ स्‍टारर दोनों फिल्‍मों को जनता ने भी पसंद किया था.   

नेपाली फिल्‍म भी की प्रोड्यूस 

प्रियंका ने असमिया और पंजाबी फिल्‍में (Punjabi Movies) भी बनाईं हैं. इसमें पंजाबी फिल्‍म 'सरवन' को भी अच्‍छा रिस्‍पांस मिला था. अभिनेत्री की प्रोडक्‍शन कंपनी ने नेपाली फिल्‍म भी बनाई है. बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for You) की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका की किताब भी रिलीज हो गई है. कुछ ही दिन पहले उन्‍होंने किताब के साथ एक वीडियो शेयर करके बताया था कि उन्होंने पहली बार अपनी किताब को देखा है.

संपूर्ण लेख पढ़ें