Bigg Boss 14: Rakhi Sawant की फर्जी शादी का फूटा भांडा, कजिन ने उगले सारे राज

1 महीना पूर्व 15
ARTICLE AD
Rakhi Sawant

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस में धमाल मचा रही हैं आऐ दिन उनको लेकर नए-नए कॉन्ट्रोवर्सीज सामने आती रहती हैं इस बार भी उनकी शादी को लेकर शो में ड्रामेवाज़ी चल रही है. तो चलिए जानते हैं इस बार राखी को लेकर क्या खलबली मची हुई है। 

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपनी अनोखी हरकतों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जैसे कि आप जानते ही हैं कि कुछ समय पहले से राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर लोगों के बीच ससपेंस बना कर रखा हुआ है. ससपेंस कुछ ऐसा है जिसमें राखी माथे पर सिंदुर और हाथों में चुड़ा पहने हुए तो नजर आती हैं, लेकिन उनके पतिदेव आज तक नजर नहीं आए हैं. अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि राखी की शादी हुई भी है या ये भी उनका कोई नाटक है.

इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) टीवी के मशहूर शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) में नजर आ रही हैं, जिसमें आए दिन वो अपने टाइटल यानी ड्रामा क्वीन की तरह ही ड्रामे करती नजर आ रही हैं. हालांकि राखी इन हरकतों की वजह से शो में छाई हुई हैं और लोगों की मनपसंद बनी हुई हैं. वहीं शो में मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स राखी के पति को लेकर इनदिनों सवाल उठा रहे हैं जिनसे परेशान हो कर राखी ने अपने हाथ काटने की बात कह दी. अब ऐसे में राखी के भाई का भी रिस्पॉन्स सामने आया है. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के भाई राकेश ने बताया कि राखी की शादी हो चुकी है. स्पॉटबॉयई से बात करते हुए राकेश ने कहा, 'मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा गेम खेल रही है, लेकिन उसे और भी एग्रेसिव होने की जरूरत है. घर के सभी सदस्य उससे जलते हैं इसलिए उसके अगेंस्ट हो जाते हैं'.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के भाई ने इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अभिनव के साथ फ्लर्ट करने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. राकेश ने बताया, 'वह अपने पति को मिस कर रही है इसलिए ऐसा कर रही है. मुझे नहीं लगता इसमें कुछ भी गलत है.' राकेश ने आगे कहा, 'राखी के पति विदेश में फंसे हुए हैं और इसलिए उसे अकेला महसूस हो रहा है. मुझे इस बात की फिक्र है कि इससे रूबीना और अभिनव की शादी में कोई परेशानी न आए.'

राखी की बातों पर लोगों को नहीं हो रहा यकीन 
स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट के अनुसार, अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) पहले भी कई बार ऐसा झूठ कह चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों से झूठ ही कहा है. उनकी शादी नहीं हुई है और वो लगातार लोगों से झूठ कहती आ रही हैं. बता दें कि राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरिएट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी रचाई है लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड खंगाले गए तो वहां इस तारीख को रितेश और राखी की कोई शादी हुई ही नहीं है.

संपूर्ण लेख पढ़ें