Bigg Boss 14 Promo: घर में Sonali Phogat ने की ऐसी हरकत, खौल उठा Rubina Dilaik का खून

1 महीना पूर्व 13
ARTICLE AD
Sonali Phogat

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अर्शी खान (Arshi Khan) अपनी खास दोस्त सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के लिए खाना बनाने से ही इंकार करती हुई दिख रही हैं.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीआरपी में अचानक काफी उछाल आया है. बिग बॉस के घर के अंदर के नए चेहरे और खेल दर्शकों को काफी लुभा रहे हैं. अगले महीने इस शो का फिनाले होना है. इस हफ्ते की शुरुआत में ही बिग बॉस के मेकर्स ने घर से सारा खाना निकाल लिया था. ऐसे में घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को आए दिन खाने के लाले पड़ गए है. बिग बॉस ने घरवालों को लॉकडाउन नाम का टास्क दिया है, जिसमें खाने को ही फोकस में रखा गया है.

रुबीना ने सोनाली को सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अर्शी खान (Arshi Khan) अपनी खास दोस्त सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के लिए खाना बनाने से ही इंकार करती हुई दिख रही हैं. इसके बाद सोनाली फोगाट डस्टबिन में परांठा फेंकती हुई नजर आ रही है. सोनाली फोगाट की ये हरकत रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के गले नहीं उतरती है और दोनों मिलकर सोनाली फोगाट को खरी खोटी सुना रही हैं. 'बिग बॉस 14 प्रोमो' (Bigg Boss 14 Promo) में ये भी दिखाया गया है कि लोगों से ताने सुनने के बाद सोनाली फोगाट अकेले में रो भी रही हैं.

फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में सोनाली फोगाट के कुछ ही दोस्त बचे हुए थे. एजाज खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इस शो को अलविदा कहा है तो दूसरी ओर अब अर्शी भी सोनाली से भिड़ चुकी है. अली गोनी भी अपना ज्यादा से ज्यादा समय राहुल वैद्य को ही देते हैं. कुल मिलाकर अब सोनाली घर में पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं. प्रोमो में सोनाली फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं और साथ ही वह बिग बॉस से ये भी कह रही हैं कि अब उन्हें शो में नहीं रहना है.

संपूर्ण लेख पढ़ें