'धड़कन' के इतने साल बाद भी Shilpa Shetty को है इस बात का मलाल, यूं बयां किया दर्द

2 सप्ताह पूर्व 8
ARTICLE AD
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बताया की उन्हें लोगों के और फिल्म मेकर्स के तरह-तरह के रिएक्शन का सामना करना पड़ता था पर इसके बाद भी उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी. 

नई दिल्ली: बॉलीविुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी अपने फैंस का दिल जीता है. वैसे तो शिल्पा ने अपने करियार में कई यादगार फिल्में की हैं लेकिन उन्हें अभी भी 'धड़कन' फिल्म के लिए याद किया जाता है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी थे. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शिल्प ने बताया था कि उन्हें करियर के शुरुआती दौर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था.

'बाज़ीगर' फिल्म से की थी शुरूआत
शिल्पा शेट्टी ने बताया की उन्हें लोगों के और फिल्म मेकर्स के तरह-तरह के रिएक्शन का सामना करना पड़ता था पर इसके बाद भी उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म 'बाज़ीगर' से की थी और उसमे उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था इस रोल के बाद वह रातों-रात एक लोकप्रिय स्टार बन गई थी.

बयां किया दिल का दर्द
एक मामला ऐसा भी है, जिसे लेकर एक्ट्रेस इतने सालों बाद भी काफी परेशान रहती है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, फिल्म ‘धड़कन’ उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी पर उन्हें इस बात का अफसोस रहेगा की उन्हें इस फिल्म के लिए कभी कोई अवार्ड नहीं मिला था शिल्पा कहती है 'उस समय मेरे ब्लोंड बाल थे, आंखों में ब्लू लेंस था और मैं लाल लिपस्टिक लगाया करती थी जोकि मुझपर काफी जंचती भी थी. लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी मुझे कोई अवार्ड नहीं दिया गया. खास तौर पर ‘धड़कन’ और ‘फिर मिलेंगे’ फिल्मों के लिए मुझे अवार्ड मिलने की उम्मीद थी.'

शिल्पा ने जताया अफोसोस
शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा, 'मुझे अफसोस है कि उस समय मुझे किसी ने एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखा था. मैंने इतनी हिट फिल्मों में काम किया लेकिन मेरा करियर इतना नहीं चला. मुझे हमेशा से पता है कि मैं सही रास्ते पर चलती आई हूं और आगे भी चल रही हूं. हालांकि मुझे काफी रिजेक्शन भी मिले लेकिन मैं कभी घबराई नहीं बल्कि इन चीजों ने मुझे और भी बेहतर बनने की हिम्मत दी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें