Oscar की दौड़ में शामिल हुई 'Shameless', ट्रेलर भी हुआ रिलीज

1 महीना पूर्व 15
ARTICLE AD
Shameless

शॉर्ट फिल्‍म 'शेमलेस' (Shameless) को ऑस्‍कर में एंट्री मिल गई है और इसके साथ ही फिल्‍म को बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं हैं. इस खबर ने सोशल मीडिया पर खासा बज क्रिएट कर दिया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. 

मुंबई: एक्‍ट्रेस सयानी गुप्‍ता (Sayani Gupta) और एक्‍टर हुसैन दलाल (Hussain Dalal) की फिल्‍म 'शेमलेस' (Shameless) को लेकर अच्‍छी खबर आ रही है. इस फिल्‍म को ऑस्‍कर में एंट्री मिल गई है और इस खबर ने पूरी टीम को बेहद खुश कर दिया है. सोशल मीडिया पर फिल्‍म को मिल रही बधाईयों की बाढ़ आ गई है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फिल्‍म और इसकी पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही फिल्‍म का ट्रेलर (Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. 

ऐसा है ट्रेलर 
हालांकि, फिल्‍म Shameless का ट्रेलर कहानी के बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं बताता है, लेकिन ऑस्‍कर में एंट्री मिलने की खबर ने लोगों को खासा उत्‍साहित कर दिया है. ट्रेलर देखकर ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) , राजकुमार राव, सिद्धांत चतुर्वेदी, आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) समेत कई एक्‍टर्स ने इस फिल्‍म को लेकर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए हैं. 

ये भी पढ़ें: Mumbai: फूलों का गुलदस्ता लिए दिखीं Rhea Chakraborty, मीडिया को देखते ही भागीं, आखिर क्या है माजरा

फिल्म से जुड़ी हैं ये खास बातें

बता दें कि यह फिल्‍म बेस्ट ऑफ शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दौर में फाइनलिस्ट बन गई है और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टीवल में भी इसका प्रीमियर किया गया था. इतना ही नहीं हुसैन दलाल को फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म्स अवार्ड्स (2019) में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गय था. 

फिल्‍म के लेखक और निर्देशक किथ गोम्स (Keith Gomes) ने कहा है कि मुझे बहुत खुशी है कि 'Shameless' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मुझे लगता है फिल्‍म भी लोगों पर खासा असर डालेगी. 

वहीं सयानी गुप्ता   (Sayani Gupta) और हुसैन दलाल ने कहा, 'हम ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब जब यह रिलीज हो गया है, तो हम लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं.'

संपूर्ण लेख पढ़ें