अंधी लड़की का किरदार निभाने के लिए इतनी मेहनत कर रही हैं Sonam Kapoor!

1 सप्ताह पूर्व 9
ARTICLE AD
blind

फिल्म 'ब्लाइंड (Blind)' में अंधी लड़की का किरदार निभा रहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor), ले रहीं ट्रेनिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) में एक दृष्टिबाधित लड़की के किरदार में नजर आएंगी. ऐसे में वह किरदार की बारीकियों को काफी गहराई से सीख रही हैं. सोनम इस समय एक दृष्टिबाधित इंसान की बॉडी लैंग्वेज से लेकर इशारों में बात करने जैसी चीजों की ट्रेनिंग ले रही हैं.

फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) की यूनिट से जुड़े एक शख्स ने इस पर बात करते हुए कहा, 'फिल्म के लिए अपने लुक में सटीक दिखने के लिए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हेल्दी डाइट पर हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि महामारी के बाद वह शूटिंग शुरू कर देंगी. फिल्म के निर्देशक के साथ वह कई तरह के विषयों और रिसर्च पर चर्चा कर रही हैं. चूंकि उनका किरदार एक दृष्टिबाधित लड़की का है, इसके लिए वह अपने एक कोच से किरदार को बेहतरी से निभाने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं.'

शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग के लिए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अभी ग्लासग्लो में हैं.

यह पहली बार है, जब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. अपने किरदार को अच्छे से समझने के लिए सोनम निर्देशक संग नियमित तौर पर वक्त बिता रही हैं, ताकि किरदार में ढलने में उन्हें आसानी हो.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें