Taapsee Pannu ने बताया वर्कआउट की थकान मिटाने का सीक्रेट, जानिए ये शानदार रेसिपी

1 महीना पूर्व 12
ARTICLE AD

नई दिल्ली: फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने वर्कआउट (Workout) के बाद की थकान मिटाने के लिए एक शानदार रेसिपी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाईप्रोटीन हाईफाइबर ड्रिंक की रेसिपी शेयर की.

उन्होंने लिखा, 'सत्तू के साथ छाछ, मेंथी के बीज का पाउडर. लाइव बैक्टीरिया, प्रीबायोटिक्स, हेल्दी फैट का शानदार संयोजन, जो वर्कआउट के बाद के थकान को मिटाता है.'

हाल ही में तापसी ने एक ड्रिंक की रेसिपी शेयर की थी, जो शरीर में बढ़ी चर्बी को कम करने में मदद करती है. अभिनेत्री उसे 'एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक' कहती हैं.

उन्होंने लिखा, 'मेरा एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक. जब मुनमुन मेरा खाना प्लान करती हैं तो मेन्यू में कोई खाना साधारण नहीं हो सकता. इस फैट बर्न करने वाले पावरहाउस ड्रिंक में कच्चा अनफिल्टर्ड एप्पल साइडर विनेगर है. इसके साथ मेंथी, हल्दी और अदरक भी है. गोलियों के बजाय हल्दी और अदरक इन्फ्लेमेशन से लड़ने में बहुत असरदार होते हैं. ये दर्द और मसल्स की सूजन में आराम देते हैं जो कि मेरी ट्रेनिंग की वजह से हुई है.'

हाल ही में तापसी ने अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की तैयारी को लेकर भी एक पोस्ट किया है. इस तस्वीर में तापसी एक धावक के अंदाज में नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के अलावा तापसी 'शाबाश मिट्ठू' और 'हसीन दिलरुबा' में भी दिखाई देंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

संपूर्ण लेख पढ़ें