कानपुर वाले गैंगस्टर पर बन रही फिल्म, ये एक्टर निभाएगा विकास दुबे का किरदार

1 सप्ताह पूर्व 10
ARTICLE AD
मनीष गोयल

कानपुर वाला गैगस्टर विकास दुबे तो आपको याद ही होगा, अब उस पर फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम 'हनक' है. फिल्म मार्च 2021 में रिलीज होगी. 

नई दिल्ली: हर न्यूज चैनल पर गिरफ्तारी से लेकर एनकाउंटर तक की हेड लाइन और ब्रेकिंग न्यूज बने  विकास दुबे पर फिल्म बन रही है. विकास दुबे की जीवनी पर आधारित फिल्म को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा और फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी.

डायरेक्टर मनीष वात्सल्य कहते हैं, 'समाज को हमेशा अपने निवासियों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करनेवाला दर्पण होना चाहिए. दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालों ने शैतान के किरदारों को इतना ऊंचा दिखा दिया, जो देखनेवालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव डाल रहा है. इससे वे बुराई के और करीब आ रहे हैं. मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक का सबसे नग्न और विध्वन्स रूप दिखाऊ, ताकि लोगों को इससे घृणा होने लगे.

अहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने 'मैं कानपुर वाला' किताब के राइटस खरीद लिए हैं, जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं. ये गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गयी हैं. इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया था. मनीष वात्सल्य अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे और  मनीष गोयल फिल्म में विकास दुबे का किरदार निभाएंगे. ये टीवी के जाने माने नाम हैं.

प्रोड्यूसर मोहन नदार कहते हैं कि मैं उन लिपियों की तलाश कर रहा हूं जो अपने रोमांचक कथानक के साथ सांचे को तोड़ती हैं. हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है. फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी.

बता दे, विकास दुबे कानपुर का एक गैंगस्टर था, जो यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया था. इस गैंगस्टर ने कई पुलिसवालों की हत्या की थी. ऐसा करने के बाद ये फरार था. मध्य प्रदेश पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था, जिसके बाद इसी कानपुर वापस लाने के दौरान गाड़ी पलट गई थी. भागने का प्रयास करने के दौरना विकास दुबे मारा गया था.  

ये भी पढ़ें: सलमान का स्‍टाफ हुआ कोरोना पॉजिटिव, जानें एक्‍टर की मेडिकल रिपोर्ट

संपूर्ण लेख पढ़ें