Casanova Release: Tiger Shroff अब बन गए हैं 'रॉकस्टार', शर्टलेस हो कर लूट रहे दिल

3 दिन पूर्व 7
ARTICLE AD
Casanova release

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज कल रॉकस्टार बन गए हैं. अब उनका दूसरा गाना रिलीज हो गया है. गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.     

टाइगर श्रॉफ, सौ. इंस्टाग्राम.

मुंबई: अपने अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) कई नई चीजों में भी हाथ आजमा रहे हैं. टाइगर अब तक अपने डांस स्किल से तो दर्शकों को रूबरू करा ही चुके हैं और अब उन्होंने एक गायक के तौर पर भी खुद को साबित कर दिखाया है. टाइगर अपने पहले सिंगल 'अनबिलिवेबल' के बाद अब अपना दूसरे गाना 'कैसनोवा' (Casanova) लेकर आ गए हैं. गाने सामने आ गया है. 

रॉकस्टार बन गए हैं टाइगर 

इस शानदार ट्रेलर को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्शन सुपरस्टार से टाइगर (Tiger Shroff) अब एक रॉकस्टार बनते जा रहे हैं. 'कैसनोवा' एक अपबीट सॉन्ग है, जो कि बहुत ही आकर्षक है. इसकी धुन कुछ ऐसी है कि खुद को इस पर थिरकने से रोके रखना श्रोताओं को थोड़ा मुश्किल लग सकता है. खबर लिखे जाने से एक घंटे पहले ही टाइगर का गाना 'कैसनोवा' रिलीज हुआ है. गाने को अब तक 32,430 व्यूज मिल चुके हैं, यानी गाना 32,430 बार देखा जा चुका है. लोग गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.  

टाइगर ने किया पोस्ट

टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'तो हमारे अगला गाना आप सभी के सामने प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं! आशा है कि आप लोगों को यह पसंद आएगा. Casanova अब विशेष रूप से मेरे YouTube चैनल पर है!'

टाइगर ने खुद किया अपना गाना प्रोड्यूस

वीडियो में टाइगर (Tiger Shroff) एक ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ नजर आ रहे हैं और इसमें उनके डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी गजब की लग रही है. इसके प्रोड्यूसर खुद टाइगर ही हैं. निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है. वहीं, क्युकी और टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है.

ये भी पढ़ें: Trailer Release: Tiger Shroff अब बन गए हैं 'Casanova', नए अंदाज में आएंगे नजर

संपूर्ण लेख पढ़ें