Bigg Boss 14: Vikas Gupta हुए घर से बाहर, खराब स्वास्थ्य है वजह

4 दिन पूर्व 7
ARTICLE AD
Bigg Boss 14

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से हाल ही में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के बाहर होने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हेल्थ ट्रबल की वजह से विकास घर से बाहर आ रहे हैं. 

विकास गुप्ता, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से हाल ही में जैस्मिन बाहर गई हैं. उनके बाहर जाने की बात बताते हुए सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे. ऐसे में अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है. मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी रातों-रात घर से बेघर हो गए हैं. विकास के बहर जाने की खबर सभी के लिए काफी शॉकिंग है. लोग अब ऐसे में जानना चाहते हैं कि विकास घर से क्यों बाहर हुए हैं. 

दरअसल, उनके बाहर जाने की वजह किसी भी नियम का खंडन नहीं है, बल्कि उनके बिगड़े स्वास्थ की वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा है. 'द खबरी' ट्विटर हैंडल पर ये बात साफ-साफ लिखी गई है कि अचानक बिगड़ी तबीयत के चलते ही मेकर्स ने विकास गुप्ता को रातों-रात शो से बाहर भेजा है. 

पहले भी हुए थे शो से बाहर 

अर्शी खान (Arshi Khan) से लड़ाई के बाद विकास गुप्ता को शो से निकाल दिया गया था. पिछली बार विकास ने गुस्से में आकर अर्शी खान को घर के स्विमिंग पूल में धक्का मार दिया था. इसके बाद उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दोबारा भेजा गया. 

EXCLUSIVE#VikasGupta is out of the house due to health issues

— The Khabri (@TheRealKhabri) January 11, 2021

मनु पंजाबी भी हुए थे इस वजह से बाहर

घर में चैलेंजर के तौर पर एंट्री मारने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी कुछ दिन पहले ही शो से बाहर हुए थे. उनके भी पैर में चोट आई थी. इस वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा था. फिलहाल अब विकास के जाने की बात सामने आई है, ये देखने वाली बात होगी कि विकास एक बार फिर घर में वापसीी करते हैं या नहीं. 

ये भी पढ़ें: BB 14 से बेघर होते ही Jasmin को आई Aly Goni की याद, फैन्स से की ये अपील 

संपूर्ण लेख पढ़ें