'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' को पूरे हुए 12 साल, अलग अंदाज में मनाया जाएगा जश्न

5 दिन पूर्व 8
ARTICLE AD

मुंबई: टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध धारावाहिकों में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को आज यानी 12 जनवरी को 12 साल पूरा हो गए है. इसी को लेकर जश्न की तैयारी चल रही है. हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे थोड़ा हल्की चहल-पहल के साथ मनाया जाएगा. 

बार साल पहले शुरू हुआ था शो

इस धारावाहिक के निर्माता राजन शाही (Rajan Shahi) ने कहा, 'यह हमारे लिए दोहरा उत्सव होने जा रहा है. जैसा कि 12 जनवरी को धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai), 12 साल पूरे कर रहा है. वहीं इस शो के 3,300 एपिसोड भी पूरे हो जाएंगे, जो हिंदी जीईसी शो में अब तक का सबसे अधिक है.'

राजन शाही ने बताया कैसा होगा जश्न

राजन शाही (Rajan Shahi) ने जश्न मनाने को लेकर कहा, 'कोरोना वायरस सावधानियों को ध्यान में रखते हुए. हम उत्सव मनाएंगे. इसे थोड़ा हल्के में मनाया जाएगा. जश्न के दौरान केवल मुख्य कलाकार मौजूद होंगे. हम सब सुबह 'हवन' करेंगे और फिर केक काटेंगे. सभी टीम के लोगों को धन्यवाद, क्योंकि 3300 एपिसोड बनाना कोई आसान काम नहीं है.'

शो में खत्म हो रहा नायरा का किरदार

बता दें, शो में अब शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) यानी नायरा का किरदार भी खत्म होने वाला है. इस बात का खुलासा खुद नायरा एक वीडिया के जरिए किया है. नायरा का ये वीडियो लोगों को काफी इमोशनल कर सकता है. शो में बनी कार्तिक और नायरा की जोड़ी 'कायरा' को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब कायरा की कहानी खत्म हो गई है. 

शो के सेट पर हुई थी पार्टी

कायरा की कहानी खत्म होते ही राजन शाही ने शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. ये पार्टी कायरा के लिए रखी गई थी, क्योंकि दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में हर किसी के लिए ये मूवमेंट काफी इमोशनल हो गया था.

ये भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को Shivangi Joshi ने कहा अलविदा, Video हो रहा वायरल

संपूर्ण लेख पढ़ें