50 Years of YRF: पुरानी फिल्‍मों के साथ दिखेगी आगामी फिल्‍मों की झलक, स्‍पेशल शो रील में मिलेगा सरप्राइज

1 महीना पूर्व 16
ARTICLE AD

मुंबई: देश के कई राज्‍यों में सिनेमा हॉल (Cinema Halls) खुल गए हैं और बॉलीवुड भी फिल्‍मों को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए धीरे-धीरे तैयार हो रहा है. वहीं देश में कोविड-19 वैक्‍सीनेशन शुरू होने से थिएटर्स में भीड़ बढ़ने की संभावना भी बढ़ गई है. इसी बीच फिल्‍म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने वाली यश राज फिल्‍म्‍स (YRF) से एक अहम खबर आई है. 

वैसे तो कंपनी ने अब तक 50-year Film Slate को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पता चला है कि वह अपने सभी प्रोजेक्ट्स की आधिकारिक घोषणा करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है. 

YRF तैयार कर रहा स्‍पेशल शो रील 
पिंकविला को एक सूत्र ने बताया है, 'वाईआरएफ (YRF) इस सेलिब्रेशन के लिए अपनी अब तक आई फिल्मों की स्‍पेशल शो रील (Special Show Reel) तैयार कर रहा है. इसके अलावा वह इस शो रील में अपनी उन आगामी फिल्‍मों की भी घोषणा करेगा, जिनमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, अजय देवगन और विक्की कौशल नजर आएंगे. जाहिर है, यह शो रील ऐसा शानदार और भव्य वीडियो होगा, जिसमें YRF के अब तक के बेमिसाल सफर की झलक भी दिखेगी और उसकी आगामी फिल्मों के कुछ सीन भी दिखाये जाएंगे. इस शो रील का प्रीमियर सिनेमाघरों में होगा.' 

'शमशेरा' और 'पृथ्‍वीराज' के दिखेंगे सीन 
सूत्र के मुताबिक इस शो रील में पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा (Shamshera) जैसी फिल्मों के सीन नजर आएंगे. इसमें सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म 'पठान' को भी शामिल किया जाएगा, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. वहीं मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' भी होगी. इस फिल्‍म में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं. इसके अलावा 2 और अनटाइटल्‍ड फिल्‍में हैं, जिनमें अजय देवगन, अहान पांडे, विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर हैं. 

बता दें कि पठान (Pathan) और विक्टर जहां अभी फ्लोर पर हैं, वहीं टाइगर 3 के मार्च में फ्लोर पर आने की उम्‍मीद है. 

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan और Natasha की शादी की डेट का चल गया है पता, Uncle Anil ने जाहिर की खुशी

संपूर्ण लेख पढ़ें